Geert Wilders प्रॅसिक्यूशन इस्लाम उजागर है

Geert Wilders, डच संसद के सदस्य, अभियोग एक स्वागत अवसर फासीवादी इस्लाम और कट्टरपंथी मुसलमानों को बेनकाब करने के लिए है. Wilders और उनके वकीलों दूर स्पष्ट सबूत है कि इस्लाम, हिंसा और घृणा करने के लिए कुरान और Hadeeth उत्तेजित अर्थात् क्रिस्टल लेने जाने की जरूरत नहीं है, और कट्टरपंथी मुसलमानों को मानवता के खिलाफ कई अपराधों के पीछे हैं.

जो स्पष्ट रूप से घृणा और हिंसा करने के लिए कुरान से भाव का सारांश उत्तेजित निम्नलिखित कड़ी में पाया जा सकता है:

वहाँ फतवा मुस्लिम अधिकारियों नरसंहार और ईसाइयों और यहूदियों के खिलाफ आत्मघाती हमले करने के लिए उकसाने के द्वारा (धार्मिक edicts) के एक बहुतायत है. इन सभी फतवा कुरान और Hadeeth पर आधारित हैं.

अली Gom’a, मिस्र, जो विश्व में सबसे अधिक मुस्लिम धार्मिक अधिकार के भव्य मुफ्ती, गैर मुसलमानों की हत्या का समर्थन करता है. जब तक वे इस्लाम में धर्मान्तरित दैनिक अल Ahram (7 अप्रैल 2008) में उन्होंने, “गैर मुसलमानों को मार चाहिए विश्वासियों कहते हैं जहाँ भी वे कर रहे हैं.” उन्होंने यह भी गैर तुलना-मुसलमानों वानर और सूअरों, न केवल यहूदियों के लिए.

मुहम्मद सैयद अल Tantawi, अल अजहर विश्वविद्यालय के अध्यक्ष भी हत्या और ईसाई, यहूदी, हिन्दू और अन्य काफिरों maiming की मंजूरी दी. उन्होंने कहा, “यह मेरा निजी विचार नहीं है जोड़े हैं. यह Shari’a कानून, क्या कहते हैं अल्लाह, पृथ्वी पर केवल वैध कानून की व्यवस्था. ”

Yousef अल Qaradhawi, इस कट्टरपंथी संगठन के आध्यात्मिक नेता, मुस्लिम ब्रदर्स, (जनवरी 9, 2009) मुसलमान अल Jazeera टीवी पर, इज़राइल में ही नहीं बल्कि विश्व भर में यहूदियों को मारने के लिए आग्रह किया. उन्होंने कहा, “नहीं, हम शांति (मुसलमान) और गैर विश्वासियों के बीच किया जा सकता है. यह हमारा पवित्र पुस्तक में क्या कहते हैं. यह अल्लाह क्या कहते हैं. ”

सऊदी अरब के ग्रैंड मुफ्ती, शेख Abdulaziz बिन अब्दुल्ला बिन मोहम्मद अल शेख Iqra ‘टीवी चैनल पर कहा, “हत्या निर्माता कौन अनावरण किया महिलाओं दिखाने कानूनी है.”

सऊदी शेख़ सालेह अल Lehadan, उच्चतम न्यायालय परिषद के प्रमुख, दैनिक, (25 मार्च, 2008) “के बाद हो रही यहूदियों की हमारी अरब देश में मुक्त हो, हम ईसाइयों के लिए बारी चाहिए अल वतन बताया. वे तीन विकल्प हैं: या तो वे इस्लाम, या छोड़, या भुगतान करने के लिए (संरक्षण करों) Jizia बदल दिया है. इसके अलावा, वहाँ Shiites, सूफी के रूप में एक ऐसी बात है, आदि ऐसे ही सुन्नियों हैं नहीं है. इन सभी संप्रदायों उनके बुतपरस्त विश्वासों और सुन्ना पर वापस छोड़ना होगा, इस्लाम की सही रास्ता. ”

सबसे हाल ही में, बर्लिन और म्यूनिख में प्रदर्शनकारियों, और कहीं और जर्मनी में, बैनर रीडिंग उठाया, “हमास! हमास! यहूदियों को गैस के लिए “. पुलिस जो जर्मन कानून में दंडनीय है हत्या के लिए उकसाने के लिए उन्हें और कोई नहीं उनके खिलाफ अदालत में एक मामला दायर की किसी को गिरफ्तार नहीं किया.

Claudia Roth और Cem Ozdemir (एक मुस्लिम की तरह जर्मन apologists एक सभ्य) तुर्की, जर्मन ग्रीन पार्टी के अध्यक्षों, बर्लिन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में (20 जनवरी, 2009), “Wilders’ फिल्म Fitna” बिगड़ती करने के लिए “का योगदान दिया है मुसलमानों को दुनिया भर के साथ हमारे संबंधों. Geert मुसलमानों Wilders की भावनाओं को चोट पहुँचा है. ”

मैं इस सम्मेलन में है, “यह सच नहीं है. मैंने बहुत से मुसलमानों को जो इस्लाम के Wilders’ आलोचना की स्वीकृति है. वे बुरा नहीं है. केवल फासीवादी मुसलमानों तो लग रहा है. “Roth और Ozdemir मेरी टिप्पणी को नजरअंदाज कर दिया.

इस मामले की सच्चाई “Fitna” बस लगता है और अधिनियम, प्रेरित और कुरान द्वारा प्रोत्साहित कैसे कट्टरपंथी मुसलमानों को दर्शाती है.

एडॉल्फ हिटलर की “Mein Kampf” और एक फासीवादी पुस्तक के रूप में वर्णन करने के लिए कुरान का Wilders’ तुलना अनुचित नहीं है. हिटलर के यहूदियों के लिए “चूहों और कीड़े” और कुरान और फासीवादी मुसलमान के रूप में यहूदियों “वानर और सूअरों के वंश के कॉल” भेजा.

यह Wilders जो मुकदमा चलाया जाना चाहिए, लेकिन नहीं है जैसे लोग Gom है, अल Qaradhawi और उनके साथियों. वे न्याय करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय न्यायाधिकरण के सामने लाया जाना चाहिए. नरसंहार को भड़काने एक भयंकर अपराध है.

बहुत से पश्चिमी देशों के फासिस्ट मुसलमानों द्वारा धमकाया है और कहा कि क्या उत्तरार्द्ध है उस दिन के अंत में प्राप्त करना चाहते हैं. अहमद Marcouch, डच श्रम पार्टी के एक प्रमुख सदस्य है, मोरक्को के वंश का, 2008 में नीदरलैंड के लिए मुस्लिम फासिस्टों लाने के लिए और उनके खिलाफ मामला चलाने एक एम्स्टर्डम अदालत कहा. उनकी याचिका को ठुकरा दिया था.

Marcouch ARD, जर्मन टीवी को बताया (19 दिसम्बर, 2008), “न केवल बहुत से पश्चिमी देशों के Fitna” का “, बल्कि कई शरीफ मुसलमानों मुझे पसंद स्वीकृत है, लेकिन है कि वे खुलेआम कह नहीं करने की हिम्मत कैसे हुई. फासिस्ट इस्लाम कि केवल पश्चिमी समाजों से संक्रमण नहीं है एक वायरस है, लेकिन यह भी मुस्लिम समाज है. यह वायरस पर्दाफाश होना चाहिए और साथ हर तरह से पेश आए. ”

Wilders केवल पश्चिम और उदारवादी मुसलमानों कि फासीवादी इस्लाम इंसानियत के लिए एक भयानक खतरा है चेतावनी है. यह वायरस अरब प्रायद्वीप में पैदा हुआ था और दुनिया भर में फैल रहा है.

Wilders’ अभियोजन फासीवादी मुसलमानों और दुनिया के बाकी के बीच संघर्ष में एक निश्चित बिंदु है. परवाह नही कि वह दोषी है या नहीं है, वह अपने साहस के लिए धन्यवाद दिया जाना चाहिए. वह बस एक हिंसक और नफरत-“” धर्म को उकसाने के बारे में सच का प्रसार है. उनका संदेश बहुत स्पष्ट है: “पश्चिम, जागो से पहले बहुत देर हो चुकी है.”

वृद्धि और इस्लाम के प्रसार के दुनिया भर में Zaghlul अल Najjar rejoices. उन्होंने कहा कि मिस्र के दैनिक अल Ahram में लिखा (14 नवंबर, 2008), “इस्लाम अब हर जगह है. भव्य मस्जिदों हर जगह यूरोप के दिल में, रोम और कोअन में बनाया जाता है. पूरे विश्व में मुसलमानों की संख्या भी बढ़ती है. से अधिक 20 लाख मुसलमानों को अब यूरोप में रहते हैं. अकेले जर्मनी में 3.5 है. Demographers अनुमान है कि जर्मनी में नागरिकों के बहुमत ने वर्ष 2050 में मुसलमानों की जाएगी. दो दशक पहले बहुत कम महिलाओं को Hijab (headscarf) पहनी. अब आप हर जगह उन्हें देख सकते हैं. जल्दी या बाद में, इस्लाम सारी दुनिया के नियंत्रण में होगा. इस बार, हम के रूप में हम वियना के फाटकों पर था हमारे सैनिकों के साथ नास्तिक पश्चिम लड़ने की जरूरत नहीं है. इस बार हम पश्चिम घुसपैठ हूँ और इस्लाम को बदलने, विली-nilly. ”

Tarek रमादान, जर्मनी (21 मई, 2008) और एक भाषण दिया था इस्लामी केंद्र Bilelefeld में दौरा किया. इससे पहले कि वह अपना भाषण शुरू किया तो वहाँ दर्शकों में किसी भी पत्रकार थे, उन्होंने कहा. जवाब नकारात्मक था, उसने कहा, “ठीक है, अब मुझे लगता है मैं वास्तव में क्या चाहते हैं कहने के लिए स्वतंत्र लग रहा है.” रमादान अच्छा है, उसके अशुद्ध दर्शकों को कुछ और उसके मुस्लिम दर्शकों को एक और बात कह के लिए जाना जाता.

रमादान, “मेरे भाइयों और बहनों, हम अपने लक्ष्य तक पहुँचने के लिए तथाकथित लोकतंत्र और पश्चिम में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता यहाँ शोषण चाहिए. हमारे पैगंबर मुहम्मद, शांति उस पर, और इसका मतलब है कि हम हर कल्पनीय और मौका अल्लाह के दुश्मनों को परास्त करने के लिए इस्तेमाल करना चाहिए हमें सिखाने कुरान हो. में काफिरों बताओ सार्वजनिक, हम अपने कानूनों और हम मुसलमानों कि इन बेकार के रूप में वे पर लिखा है कि कागज के रूप में कर रहे हैं जो विश्वास अपने संविधानों, सम्मान. हमें सम्मान करना चाहिए और यह केवल कानून लागू है Shari है. ”

रमादान, “इस जर्मन जोड़ा कि वे अपने समाज में आप को एकीकृत करना चाहते दावा. हम हम अपने Umma (मुस्लिम दुनिया में उन्हें एकीकृत करने के लिए जा रहे हैं) इस्लाम में उन्हें बदलने के बाद उन्हें बताओ. ”

यदि Wilders उसके मामले जीतता है, यह सिर्फ अपनी खुद की जीत है, लेकिन यह भी एक सब शांति के लिए नहीं होगा-प्यार लोगों को पूरी दुनिया में.

जैसा कि वाल स्ट्रीट जर्नल रखा यदि Wilders तो फासिस्ट मुसलमान इस्लाम के आलोचकों और फलस्वरूप एक “डच अदालत चुप्पी को” यूरोप करने के लिए सऊदी निन्दा मानदंड आयातित है प्रबंधित किया है, खो देता है.

 

शिष्टाचार कनाडा स्वतंत्र प्रेस

डा. सामी Alrabaa, एक पूर्व मुस्लिम, समाजशास्त्र के प्रोफेसर और एक अरब / मुस्लिम संस्कृति विशेषज्ञ है. जर्मनी के लिए वह कुवैत विश्वविद्यालय में, किंग सउद विश्वविद्यालय सिखाया चलती है, और मिशीगन स्टेट यूनिवर्सिटी से पहले. 

इस लिंक से देखो Fitna फिल्म भाग एक ऑनलाइन

https://oxyuranusscutellatus.wordpress.com/2008/12/19/fitnathe-truth-about-islam-1/

 इस लिंक से देखो Fitna फिल्म भाग दो ऑनलाइन

https://oxyuranusscutellatus.wordpress.com/2008/12/19/fitnathe-truth-about-islam-2/

Advertisements

Leave a comment

No comments yet.

Comments RSS TrackBack Identifier URI

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s